April 5, 2020

Social Distancing: बंगाल CM ममता बनर्जी हाथ में ईंट लेकर पहुंचीं बाजार, खुद बनाए निशान!

कोरोना वायरस के कहर के बीच प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बेहद सक्रिय नजर आ रही हैं। ममता बनर्जी आज कोलकाता के एक बाजार में पहुंचीं और सोशल डिस्टेंसिंग (सामाजिक दूरी) को लेकर अधिकारियों को निर्देश देती नजर आईं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम ममता बनर्जी बाजार में पहुंचकर अधिकारियों को सोशल डिस्टेंसिंग पर जरूरी निर्देश दे रही हैं। वह खुद बता रही हैं कि कहां-कहां पर लोगों के खड़े होने के लिए निशान बनाया जाना चाहिए। उन्होंने खुद भी हाथ में ईंट लेकर गोल घेरे वाले निशान बनाए।

बता दें कि आज ही ममता ने 18 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर बंगाल के लोगों को सुविधाएं देने की अपील की है।

ममता की 18 राज्यों के सीएम से अपील 

गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लॉकडाउन के बीच देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे पश्चिम बंगाल के लोगों के संबंध में 18 मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने सीएम से अपील की है कि इन लोगों को बुनियादी सुविधाएं प्रदान की जाएं।

देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जी रही है। इससे निपटने के लिए सरकार ने पूरी तरह से कमर कस ली है। देश में 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन की व्यवस्था की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से अपने अपने घरों में रहने का अनुरोध किया है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की।

 

WhatsApp chat
%d bloggers like this: