December 5, 2020

Samachar One

Web News Portal

About Us

‘समाचार ONE’ भारत ही नही बल्कि दुनिया भर के दर्शकों/पाठकों के बीच तेज़ी से अपनी पहचान बनाता हुआ Hindi News Portal है। इस News Portal के माध्यम से आपको मिलती है, दुनिया भर की ताज़ा-तरीन बड़ी ख़बरे, फिल्मी गॉसिप, राजनीती की उठा-पटक, सोशल मिडिया का वायरल मसाला, खेल की ख़बरें और खिलाड़ियों से जुड़े बेहतरीन रिकॉर्ड, साथ ही ज्ञान वर्धक लेख और रोचक विडियोज्।

‘समाचार ONE’ की ताज़ा-तरीन विडियोस् देखने के लिये अभी सब्सक्राइब करें, ‘समाचार ONE’ चैनल। ‘समाचार ONE’ को आप Facebook, Twitter और Instagram पर भी फॉलो कर सकते हैं।

विस्तारीकरण में बनें सहभागी!

तेज़ी से लोकप्रिय हो रहे वेब न्यूज़ पोर्टल ‘समाचार ONE’ को देश के सभी राज्यों से सभी जिला, तहसील, नगर और ब्लॉक स्तर पर उत्साही, ऊर्जावान व जागरूक संवाददाताओं की आवश्यकता है। इच्छुक युवक/युवती अतिशीघ्र संपर्क करें। इसके लिए समाचार लिखने व डिजिटल की समझ होना बेहद जरूरी है। चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए हुए लिंक से फॉर्म को डाउनलोड करें व प्रिंट निकालने के बाद साफ़ व स्पष्ट रूप से भरें और फिर स्कैन करके हमको Whatsapp या E-Mail के द्वारा भेजें।

Download Joining Form

‘समाचार ONE’ की ताज़ातरीन खबरों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें व आपके आसपास कोई खबर या कोई समस्या है, जिसे आप दिखाना चाहते हैं, तो हमारे साथ शेयर करें।

Join WhatsApp Group

Whatsapp (+91)7599978187

E-Mail ID hrsamacharone@gmail.com

Follow us on Facebook click here