January 16, 2021

Samachar One

Web News Portal

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही डिप्रेशन में थी सिया कक्कड़

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही मशहूर टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ उदास रहने लगी थी। वह करीब एक सप्ताह से डिप्रेशन में भी थी। हालांकि टिकटॉक स्टार की जीवनशैली में कोई बदलाव नहीं आया था, पर परिजनों को उसके डिप्रेशन की भनक लग गई थी। ये बातें टिकटॉक स्टार के परिजनों ने गीता कॉलोनी थाना पुलिस को दिए बयान में कही हैं।

परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण करीब तीन महीने से पूरा परिवार घर से बाहर नहीं निकला था। परिजनों ने किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि खुदकुशी के कारणों का पता कर रहे हैं। शाहदरा जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार टिकटॉक स्टार के दादा व पिता दांतों के डॉक्टर हैं।

ऐसे में डॉक्टर होने के नाते उन्होंने सिया के डिप्रेशन को भांप लिया था। लेकिन इतना अहसास नहीं था कि डिप्रेशन इस कदर बढ़ गया था। सिया के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिली है, परंतु अनौपचारिक रूप से पुलिस को पता लगा है कि फांसी लगाने से ही उसकी मौत हुई है। सिया के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं पाए गए हैं।  पुलिस अधिकारी टिकटॉक स्टार को किसी तरह की धमकी मिलने की बात से इनकार कर रहे है। परिजनों ने भी अपने बयानों में कहा है कि सिया को किसी तरह की धमकी नहीं मिल रही थी

पेटीएम में आते थे पैसे

शाहदरा जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिया को टिकटॉक वीडियो बनाने के पैसे आते थे। ये पैसे पेटीएम में आते थे। हालांकि ये रकम कुछ हजार में ही हुआ करती थी। सिया करीब तीन वर्ष से टिकटॉक वीडियो बना रही थी। पुलिस सिया के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाल रही है।

पुलिस ने मोबाइल की डिटेल मंगवाई

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिया के एप्पल के मोबाइल पर पासवर्ड लगा हुआ है। ऐसे में मोबाइल को नहीं खोला जा सकता। पुलिस ने उसके मोबाइल की कॉल डिटेल मंगाई है। ताकि ये पता लग सके कि आखिरी समय में सिया ने किस से बात की थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शनिवार तक रिपोर्ट आ जाएगी। पुलिस मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजेगी।