June 4, 2020

26 साल की उम्र में एक्टर मोहित बघेल का  निधन, कैंसर से लड़ रहे थे जंग!

एक्टर मोहित बघेल का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि मोहित लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। मोहित का सलमान खान स्टारर फिल्म रेड्डी में अमर चौधरी का किरदार काफी लोकप्रिय है और उन्हें इस किरदार से काफी लोकप्रियता मिली। मोहित का करीब 6 महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था और उन्होंने कैंसर से लंबी जंग के बाद दम तोड़ दिया।

निर्देशक और लेखर राज शांडिल्य ने पीटीआई को बताया कि एक्टर ने शनिवार सुबह अपने होमटाउन यानी मथुरा में आखिरी सांस ली। उन्होंने यह भी कहा, ‘वो बहुत जल्दी चला गया। उसका पिछले 6 महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था। मैंने उससे 15 मई को बात की थी और उस वक्त वो ठीक थी, उसने ठीक होना शुरू कर दिया था। वो अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ मथुरा में था।’

मोहित के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है।सेलेब्स के साथ ही साथ फैंस भी मोहित बघेल को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि कम किरदार करने के बाद भी मोहित ने सभी के दिलों में जगह बना ली थी। सलमान खान और असिन के साथ मोहित फिल्म रेडी में नजर आ चुके हैं। फिल्म में मोहित ने छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। वहीं 2019 में मोहित परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आए थे।